csc digital village registration 2019

CSC Digi Gaon शुरू करने के लिए VLE को मिलेगे 3 लेपटोप और एक प्रिंटर बिलकुल मुफ्त !





Csc ( Common Service Centre) द्वारा गांव को डिजिटल बनाने लिए नया अभियान शुरू किया है ! 
जिसमे सभी गांव को डिजिटल रूप से सुचारु बनाया जायेगा जिसमे प्रधानमत्री का सपना पूरा हो सके ! हमारे सरकार ने गांव  डिजिटल बनाने का काफी योगदान है और योगदान कर रहे है ! गांव  डिजिटल रूप से हमेशा सुचारु रूप से चलने के लिए काफी बढ़वा दिया है ! गांव में डिजिटल रूप से लेनदेन और शिक्षा के लिय काफी प्रेरित किया है ! गांव के लोगो को कंप्यूटर  चलना सीखे और लघु उधोग  जुड़े जिससे गांव का विकास हो सके इसी को आगे बढ़ाने के लिए डिजिटल विलेज सेवा शुरू की गई है और इस सेवा का कार्यभार Csc ( common service centre संचालक VLE को सौंपा गया है ! 
यहाँ भी पढ़े:-

हल ही में भारत सरकार की नई स्किम द्वारा 1,00,000 गांव को डिजिटल बनान है जिसमे सभी गांव डिजिटल रूप से आगे बढ़ सके भारत में 390000 Csc सेंटर कार्यरत है जोकि गांव के लोगो को डिजिटल बनाने के लिए कार्यभार सभालेंगे ! 


CSC DIGITAL VILLAGE VLE LIST 

Csc द्वारा जान सेवा केंद्र संचालक Vle की सूची दी गयी है जिनका नाम Digital Village के लिए शामिल किया गया है जो की अपने गांव को डिजिटल विलेज बनाने के लिए अपना योगदान देंगे अगर आप भी अपना नाम इस सूची में देखना चाहते है ,तो आपको निचे लिंक पर क्लिक करके Digital गांव की सूचि में अपना नाम देख सकते है ! 




सूची देखने के लिए यहाँ क्लिक करे 










यहाँ भी पढ़े :- FINGERPRINT DRIVERS





Previous
Next Post »

thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon